AK47 को कार्बन में लपेट कर रखा था अनंत सिंह ने .

1
ANANT SINGH BIHAR MOKAMA AK47

बिहार के मोकामा विधायक अनंत सिंह के घर से AK47 राइफल बरामद.

बिहार के मोकामा विधायक अनंत सिंह के घर से AK47 राइफल बरामद.
मोकामा के बाहुबली कहलाने वाले अनंत सिंह जो वर्तमान में मोकामा से निर्दलीय विधायक हैं. आज 16/08/2019 उनके पैतृक घर नदवा में पुलिस ने छापा मारा और उनके घर से AK47 राइफल, मैगजीन और गोलियाँ बरामद की गई. आपको बताते चले की अनंत सिंह पर हत्या, लूट और रंगदारी के दर्जनों मुक़दमे चल रहे हैं. अभी फ़िलहाल अनंत सिंह जमानत पर रिहा हैं. पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी की अनंत सिंह के कई ठिकाने पर गैर क़ानूनी हथियार का आवागमन चालू है.

AK47 को कार्बन में लपेट कर रखा गया था.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित अनंत सिंह ने AK47 को कार्बन में लपेटकर रखा था ताकि मेटल डिटेक्टर और स्कैनर के पकड़ में न आये. पुलिस को पहले से आशंका थी की अनंत सिंह के घर से कुछ न कुछ जरूर मिलेगा इसकेलिए अपने साथ बमनिरोधक दस्ता भी साथ लेकर गई थी. पुलिस ने घर में कुछ तोड़ फोड़ नहीं किया घर का देख रेख करने वाला ही ताला को खोला था.

कभी नितीश कुमार के राइट हैंड माने जाते थे ANANT SINGH MLA.

अनंत सिंह को Politics में लाने वाले नितीश कुमार ही थे . 2005 के इलेक्शन में नितीश कुमार ने ही मोकामा से JDU से टिकट दिया और अनंत सिंह जीत गए थे. 2010 में भी अनंत सिंह को मोकामा से टिकट दिया गया और फिर जीतने में कामयाब रहे. 2015 में उन्हें हत्या के मामले में जेल जाना पड़ा था जिसके कारण JDU ने पार्टी से उन्हें निकल दिया था. अनंत सिंह ने 2015 का election जेल से ही लड़ा और फिर MLA बना.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − seven =